Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

सलमान खुर्शीद के बाद विवादों में कांग्रेस के नेता राशिद अल्वी,


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने सम्भल में एक सभा में कहा कि जय श्री राम का नारा लगाने वाले मुनि नहीं बल्कि निशिचर (राक्षस) हैं। सम्भल में कांग्रेस के नेता प्रमोद कष्णम कल्कि महोत्सव का आयोजन करते हैं।

लखनऊ,। कांग्रेस के वरिष्ठ वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के बाद अब इनके एक और नेता ने हिंदुओं पर टिप्पणी की है। कांग्रेस के प्रवक्ता रहे राशिद अल्वी ने जय श्रीराम का नारा लगाने वालों पर भद्दा कमेंट किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने सम्भल में एक सभा में कहा कि जय श्री राम का नारा लगाने वाले मुनि नहीं, बल्कि निशिचर (राक्षस) हैं। सम्भल में कांग्रेस के नेता प्रमोद कष्णम कल्कि महोत्सव का आयोजन करते हैं। महोत्सव के तीसरे दिन पहुंचे कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने मंच से भाजपा को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। भाजपा नेताओं की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोग जय श्रीराम का नारा लगाकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने रामायण का प्रसंग सुनाते हुए कहा कि जब लक्ष्मण को तीर लगा तो रावण ने एक राक्षस को हनुमान का रास्ता रोकने के लिए भेज दिया। वह एक जगह बैठकर भगवान श्रीराम के नाम का गुणगान करने लगा। हनुमान जी भी वहां पर रुक गए, लेकिन जब उन्हें सच्चाई का पता चला तो उस राक्षस का वध कर दिया। अब भी कुछ लोग उस राक्षस की तरह ही भगवान श्रीराम का नाम जप रहे हैं। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम का नाम बिना स्नान किए नहीं लिया जाना चाहिए, लेकिन आज ऐसा नहीं हो रहा है कुछ लोग बिना स्नान किए ही भगवान का नाम ले रहे हैं। जय श्रीराम का नारा लगाने वाले सभी लोग मुनि नहीं हो सकते।