Latest News खेल

साउथ अफ्रीका: कप्तान कोहली और कोच द्रविड़ का जोरदार वीडियो आया सामने


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को वनडे से हटाए जाने के बाद काफी कुछ हो चुका है। बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली और कप्तान कोहली के बीच बयानों को लेकर मामला गरमाया हुआ है। इन सभी चीजों के बीच भारतीय टीम साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेलने पहुंच चुकी है। टीम के कप्तान और कोच का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों बाकी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैँ।

टीम इंडिया के नए कोच अपने पहले विदेशी दौरे पर रवाना हो चुके हैं। द्रविड़ के टीम की कमान संभालने के बाद भारतीय टीम पहली बार भारत के बाहर खेलने पहुंची है। टीम इंडिया की यह न्यूजीलैंड के बाद द्रविड़ की कोचिंग में दूसरी सीरीज है। दौरे पर पहुंची टीम को पहला मैच जोहान्सबर्ग में खेलना है। भारतीय खिलाड़ी 26 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले माहौल में रंगते नजर आए।

साउथ अफ्रीका दौरे पर मैदान पर उतरने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी होटल में फुटवाली खेलते नजर आए। यहां कप्तान और कोच भी इस में टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ शामिल हुए। एक तरफ कोच द्रविड़ थे तो दूसरी तरफ कप्तान कोहली। दोनों ने आपस में काफी बढ़िया तालमेल दिखाया। कोच के शाट पर कप्तान कोहली हाइ फाइव देते दिखे।