पटना

सासाराम: अपराधियों और शराब एवं खनन कारोबारियों पर कार्रवाई करना पहली प्राथमिकता : एस पी


सासाराम (आससे)। जिले में विधि व्यवस्था को बनाए रखना, अपराध नियंत्रण, अपराधियों और शराब एवं अवैध खनन व्यवसाय में लगे बड़े कारोबारियों को जेल भेजना सबसे पहली प्राथमिकता है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में  एस पी आशिष भारती ने वेबीनार के माध्यम से  संपन्न मासिक अपराध संगोष्ठी में जिले के सभी एसडीपीओ नगर थाना अध्यक्ष को उक्त बातें एसपी आशीष भारती ने कही।

उन्होने कहा की आम जनों से बेहतर व्यवहार करें और अपराध नियंत्रण तथा शराबबंदी को लागू करने मैं भी मदद मिल सकेगी। उन्होंने उन्होंने कहा कि सतत अभियान चलाए रखने के बेहतर परिणाम निश्चित तौर पर मिलते हैं। उन्होंने कोविड-19  के रोकथाम में लगे पुलिसकर्मियों के कठिन दौर में जनसेवा के अलावा नियमित अपने कार्यों को भी जारी रखा। उन्होंने जेल से छुटे  अपराधियों की गतिविधियो के निगरानी समेत नए अपराधियो पर भी कानूनी कारवाई का निर्देश दिया।

अवैध खनन, परिवहन और बिक्री में शामिल लोगों पर नियमित कार्रवाई जारी रखने का निर्देश दिया। प्रतिदिन अलग-अलग समय पर अलग-अलग स्थान पर प्रभावी वाहन चेकिंग तथा वाहन चेकिंग की मॉनिटरिंग वरीय स्तर से प्रभावी गश्ती करने तथा गश्ती की मॉनिटरिंग वरीय स्तर से करने कोरोना के प्रकोप को रोकने हेतु सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों का सख्ती से अनुपालन कराने अपराधियों की गिरफ्तारी, लंबित कांडों का त्वरित निष्पादन करने का भी निर्देश दिया।