पटना

सासाराम एसबीआई के क्षेत्रीय व्यवसायी कार्यालय में लगी भीषण आग


सासाराम (आससे)। शहर के फजलगंज स्थित एसबीआई के क्षेत्रीय व्यवसायी कार्यालय मे आग लग  गयी घटना के समय सभी कर्मचारी आफिस मे काम कर रहे थे। बैक खुलने के लगभग दो घंटा बाद कर्मचारीयो को कुछ जलने की बु आनी शुरू हुई जो कुछ देर बाद और तेज आनी शुरू हो गयी सभी बेचैन हो इधर उधर देखने लगे अभी कुछ समझ पाते तभी अंदर आग की तेज लपटे निकलने लगी, तो सभी कर्मचारी जान बचाने के लिय तेजी से कार्यालय से बाहर भागे, कूछ ही देर मे आग ने पुरे कार्यालय को अपनी चपेट मे ले लिया पुरे कार्यालय से धुआ निकलने लगा,बैक मे आग लगा देख वहा लोगो का भारी हुजुम लग गया था।

आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गयी सूचना मिलने पर पहुची फायर ब्रिगेड की गाडी के माध्यम से काफी मशक्कत के बाद अग्नि शमन कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कार्यालय के फर्नीचर, कम्प्यूटर, सहीत सभी समान जल कर खाक हो चुकी थी। बैक के कर्मचारी और पदाधिकारी आग से हुये नुकसान का आकलन कर रहै हैं।

एक बैंक कर्मचारी ने बताया की बैक खुलने के बाद सभी काम करने मे व्यस्त थे। लगभग एक से डेढ घंटे के बाद जलने की बु आने लगी कुछ समझ पाते तभी अंदर आग की लपटे निकलने लगी तो सभी कर्मचारी कार्यालय से बाहर भागे, जल्द ही आग की लपटे पुरी तरह से अंदर फैल गयी बडा नुकसान हुआ है। नगर थानाध्यक्ष ने बताया की जैसी जानकारी मिली है प्रथम दृष्टीया शार्ट शर्किट से ही आग लगने की संभावना लग रही है। पुलिस मामले की जांच कर  रही है।