पटना

सासाराम: करगहर मे भी लाकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरी पुलिस


सासाराम (आससे)। करगहर मे भी लाकडाउन का पालन कराने व इसे थाना क्षेत्र मे प्रभावी रूप से लागू करने के लिए करगहर थानाध्यक्ष के नेतृत्व मे पुलिस सड़क पर उतरी। थाने के सामने सासाराम चौसा मुख्य पथ पर पुलिस ने मास्क और बिना हेमलेट लगाये बाईक चलाने वालो की खैर ली, तो लाकडाउन के दौरान बेवजह घुमने वालो को दंडित भी किया। पुलिस लगातार सड़को पर घुमती रही पुलिस और पकडे जाने पर पुलिस द्वारा दिये जा रहे दंड व फाईन वसुली को देख बेवजह बाहर घुमने वाले घर पर ही रहना मुनासिब समझ रहे।

पुलिस लगातार लोगो से आग्रह कर रही है की बहुत जरूरत हो तभी घर से बाहर निकले, और जब भी बाहर निकले मास्क जरूर लगाये, ये आपही के सुरक्षा के लिए किया जा रहा है। अगर बिना मास्क लगाये कोई पकडा गया तो उससे जुर्माना वसुला जायेगा, लाकडाउन का पालन कर प्रशासन को सहयोग करे।

करगहर थानाध्यक्ष ने बताया की थाना क्षेत्र मे लाकडाउन प्रभावी रूप से लागू है। लोगो से आग्रह किया गया है की बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकले, जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गयी है स्वयं भी घुस-घुम कर निरिक्षण कर रहे हैं। नागरिको का सहयोग भी मिल रहा है। हर हाल मे थाना क्षेत्र मे लाकडाउन प्रभावी रूप से लागु रहेगा पल पल पर नजर रखी जा रही है पुलिस पुरी तरह से मुस्तैद है।