Latest News मनोरंजन

सिंगर उदित नारायण बने दादा , बेटे आदित्य की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने दिया बेटी को जन्म


नई दिल्ली, । हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने देने वाले मशहूर सिंगर उदित नारायण दादा बन गए हैं। उनके बेटे आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया है। घर में नन्ही परी आने की खुशी को इंडियन आइडल 12 के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को दी। जैसे ही आदित्य नारायण ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की, तो उनके चाहने वाले भी उनकी खुशी में शामिल हो गए और उन्हें सोशल मीडिया पर नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए ढ़ेर सारा प्यार और बधाई दी।

इस तस्वीर के बेटी के जन्म की खुशी की शेयर

आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। हालांकि ये तस्वीर उनकी और उनकी पत्नी श्वेता की शादी की है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही आदित्य ने कैप्शन में बताया कि उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। जिसके लिए उन्होंने यूनिवर्स का शुक्रिया अदा भी किया। आपको बता दें कि श्वेता  अग्रवाल ने 24 फरवरी 2022 को मुंबई के एक नर्सिंग होम में बेटी को जन्म दिया था। सिंगर आदित्य नारायण ने इस खुशी को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें बेबी गर्ल से ब्लेस्ड किया है। इसी के साथ उन्होंने बेटी के जन्म की तारीख भी बताई’।

दोस्तों और फैंस ने दी सोशल मीडिया पर बधाई

आदित्य नारायण ने जैसे ही अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर किया, तुरंत ही उनके फैंस और सितारे उन्हें पिता बनने की और घर में नन्हें मेहमान के आने की बधाई देने लगे। शांतनु माहेश्वरी ने आदित्य नारायण ने बधाई देते हुए लिखा, ‘आप दोनों को बधाई हो’। बरखा सेन गुप्ता ने लिखा, ‘मुबारक हो आदित्य नारायण, बेटियां भगवान का आशीर्वाद होती हैं। अपनी जिंदगी के इस नए समय को पूरी तरह से एन्जॉय करों’। कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने लिखा, ‘बहुत-बहुत मुबारक, भगवान नन्ही एंजल पर अपनी कृपा बनाए रहे।