News TOP STORIES मनोरंजन महाराष्ट्र

सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा शुरू,


  • सिद्धार्थ शुक्ला अंतिम यात्रा पर निकल चुके हैं. एंबुलेंस के जरिए उनका पार्थिव शरीर सीधा ओशिविरा श्मशान की ओर जा रहा है. यहीं पर थोड़ी देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

अभिनय की दुनिया के नामी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का कल निधन हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला आज अंतिम यात्रा पर निकल चुके हैं. एंबुलेंस के जरिए उनका पार्थिव शरीर सीधा ओशिविरा श्मशान की ओर जा रहा है. यहीं पर थोड़ी देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस सहनाज गिल श्मशान पहुंच चुकी हैं. इस दौरान शहनाज गिल काफी भावुक दिखीं.

आज दोपहर करीब दो बजे सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया जाएगा. ब्रह्माकुमारी संस्था से जुड़े लोग अपने रीति-रिवाज के साथ अंतिम संस्कार करेंगे. माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर मुंबई पुलिस भी बयान जारी कर सकती है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर जल्दबाजी में नहीं है मुंबई पुलिस

सिद्धार्थ शुक्ला  पार्थिव शरीर के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निष्कर्ष को लेकर पुलिस जल्दबाजी नहीं बरत रही है. मुम्बई पुलिस फोरेंसिंक रिपोर्ट / केमिकल एनालीसिस के बाद निष्कर्ष पर पहुचेगी. जानकारी के मुताबिक विसरा सैंपल को कलीना फोरेंसिक लैब जांच के लिए भेजा जाएगा.

परिवार का बयान

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से उनकी टीम के जरिए एक बयान जारी किया गया है. बयान में कहा गया है, ”हम सभी लोग दुख में हैं. हम भी उतने ही शॉक्ड हैं जितने आप लोग. परिवार की निजता का सम्मान करें. कृपया सभी लोग सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करें.”