पटना

सिरफिरे ने विधवा को धारदार हथियार से वार कर किया घायल


पटना/फुलवारी। राजधानी पटना के राजा बाजार इलाके में आईजीआईएमएस हॉस्पिटल के नजदीक ही सडक़ किनारे भुट्टा बेचने वाली 50 वर्षीय महिला को बगल के मीट दुकानदार के एक स्टाफ ने धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।  घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल विधवा महिला को आनन-फानन इलाज के लिए आईजीआईएमएस अस्पताल में भर्ती किया गया है। महिला की हालत अत्यंत चिंताजनक बताई जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ घटना के बाद हमलावर युवक फरार होने में सफल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही राजा बाजार इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और पूरे इलाके की दुकानें बंद होने लगी। घटना की जानकारी मिलते ही शास्त्री नगर एयरपोर्ट व पटना मुख्यालय से से भारी संख्या में पुलिस फोर्स राजा बाजार इलाके में पहुंची और हालात को संभालने में जुट गयी। घायल महिला राजा बाजार के चौधरी टोला की रहने वाली है। मौके वारदात पर पटना के आला पुलिस अधिकारी पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल करते हुए हालात को संभालने में जुट गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजा बाजार के चौधरी टोला में रहने वाले करीब 50 वर्षीय विधवा महिला आईजीआईएमएस अस्पताल के सामने सडक़ किनारे भुट्टा बेचती है। घटना के बारे में बताया जाता है कि महिला जहां सडक़ किनारे भुट्टा बेचती है वहीं पास में मीट दुकानदार मुमताज के दुकान में काम करने वाला स्टाफ मोहम्मद अकबर का महिला से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। स्थानीय लोगों ने पटना पुलिस के अधिकारियों को बताया है कि महिला से झगड़े के बाद दुकान का स्टाफ अकबर ने महिला पर मीट काटने वाले हथियार से वार कर दिया। महिला के सर पर धारदार हथियार से वार होते ही महिला बुरी तरह लहूलुहान होकर तड़पने लगी। तत्काल खून से लथपथ महिला को स्थानीय दुकानदारों ने आईजीएमएस के इमरजेंसी में भर्ती कराया।