News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब

सीएम अमरिंदर से मिले प्रताप सिंह बाजवा,


  • कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की है. इस दौरान राणा गुरमीत और राणा केपी भी बैठक में मौजूद थे. यह बैठक कैप्टन अमरिंदर सिंह के फॉर्म हाउस पर हुई है.

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस में पिछले कई दिनों से घमासान मचा हुआ है. इस बीच कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की है. दरअसल, अब तक प्रताप सिंह बाजवा सीएम अमरिंदर का खुलकर विरोध कर रहे थे. प्रताप सिंह बाजवा की पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ मुलाकात के दौरान राणा गुरमीत और राणा केपी भी बैठक में मौजूद थे. यह बैठक कैप्टन अमरिंदर सिंह के फॉर्म हाउस पर हुई है.

सुनील जाखड़ से मिले सिद्धू

वहीं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख सुनील जाखड़ से शनिवार को मुलाकात की. यह मुलाकात ऐसे समय में हुई जब क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू के कांग्रेस की राज्य इकाई का अगला अध्यक्ष बनने की अटकलें तेज हैं. यह मुलाकात आधे घंटे से ज्यादा समय तक चली और इसके बाद सिद्धू ने जाखड़ को बड़ा भाई और मार्गदर्शक बताया. वहीं, जाखड़ ने सिद्धू को सक्षम व्यक्ति करार दिया.