Latest पटना

सीएम नीतीश करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात,


पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज यानी की गुरुवार को पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इससे पूर्व बुधवार को जब सीएम नीतीश कुमार पटना से दिल्ली पहुंचे तो उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर तीनों नेताओं ने एक-दूसरे के साथ बातचीत की।

इसके बाद जब पत्रकारों ने सीएम नीतीश कुमार से लोक जनशक्ति पार्टी ( लोजपा ) की एनडीए में भूमिका पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उन लोगों ने बिहार के चुनाव में क्या किया, यह तो सबको मालूम है। आगे भाजपा को तय करना है कि उनकी क्या भूमिका होगी या नहीं। हम तो कोई नोटिस नहीं लेते हैं।

इसके अलावा बिहार में कैबिनेट विस्तार पर आए विपक्षी नेताओं के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बिहार की जिनको क-ख-ग-घ की जानकारी नहीं है, उनकी बातों पर क्या टिप्पणी करना है। बिहार में 15 वर्षों में कितनी प्रगति हुई है, यह अध्ययन करने की बात है। इससे पहले सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार चुनाव के बाद मुझे आकर मिलना ही था। कोरोना का दौरा चले, उसके पहले हम यहां आए थे। अब तो आने-जाने की शुरुआत हो गई है।

बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वह तो हो ही गया है। कहीं कोई दिक्कत नहीं है। बजट सत्र 19 फरवरी से शुरू होगा। वहीं मंत्रिमंडल विस्तार पर कुछ लोगों की नाराजगी को लेकर कहा कि पार्टी सब तय करती है। किसी को अच्छा नहीं लगता है तो वह उनकी निजी बातचीत है। हमलोगों को सेवा का फिर मौका मिला है। सेवा करना ही मेरा धर्म है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल में जदयू के चुनाव लड़ने के मुद्दे पर कहा कि पार्टी के वहां के लोगों की यह इच्छा है। पार्टी अध्यक्ष आरसीपी सिंह इसपर बात कर रहे हैं।