Latest News उत्तर प्रदेश गोरखपुर राष्ट्रीय लखनऊ

सीएम योगी के ओएसडी बल्लू राय पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पूर्व चेयरमैन पति पर गोरखपुर में मुकदमा दर्ज


गोरखपुर, । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी (विशेष कार्याधिकारी उत्तर प्रदेश सरकार) उमेश सिंह उर्फ बल्लू राय निवासी सिरसियां थाना पिपराइच ने पूर्व चेयरमैन अनुपमा आर्या के पति मुरारी लाल गुप्ता (अधिवक्ता) द्वारा फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर सरकार की छबि खराब किये जाने के मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 500 व 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

यह है मामला

सीएम के ओएसडी बल्लू राय ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मोबाइल पर शिकायती पत्र भेज कर जांच कर कार्यवाही की मांग किया है। सोमवार को भोर के तीन बजे एसएसपी गोरखपुर ने पिपराइच के प्रभारी थानाध्यक्ष को मोबाइल पर मैसेज भेज कर मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। पुलिस ने भोर तीन बजे ही मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

 

छात्रा की मां से मिले एसएसपी, बोले जल्द गिरफ्तार होगा आरोपित

रविवार को पिपराइच थाना क्षेत्र की एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या कर लिया था। इसे लेकर पिपराइच थाना पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर अक्षयलाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.गौरव ग्रोवर सोमवार की सुबह छात्रा की मां से मिले और उससे घटना के विषय में जानकारी लिया। एसएसपी ने छात्रा की मां को आश्वस्त किया कि इस मामले में पूरी गंभीरता बरती जाएगी। घटना में जिसकी भी लापरवाही मिली, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने कार्यवाहक थानेदार को निर्देशित किया कि आरोपित हिस्ट्रीशीटर को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। बता दें छात्रा की मां ने रविवार को थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसकी 13 वर्षीया पुत्री ने छेड़खानी से तंग आकर अपनी जान दे दिया।