News TOP STORIES अलीगढ़ उत्तर प्रदेश लखनऊ

सीएम योगी ने संभाला मोर्चा, कोविड व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे अलीगढ़


  • सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए तीन जिलों का दौरा करेंगे. इसी सिलसिले में योगी अलीगढ़ पहुंच चुके हैं.

लखनऊ. यूपी में कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने खुद मोर्चा संभाल लिया है. कोविड के चलते व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए योगी आज तीन जिलों का दौरा कर रहे हैं. सीएम योगी अभी अलीगढ़ में हैं. इसके बाद वो आगरा और मथुरा का जायजा लेंगे. बता दें कि योगी इससे पहले बरेली, गोरखपुर, मुरदाबाद, अयोध्या और वाराणसी का दौरा कर चुके हैं.

सीएम योगी आज सुबह सबसे पहले अलीगढ़ पहुंचे. उन्होंने अलीगढ़ में कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए.

इसके बाद योगी ने अलीगढ़ में कोरोना संक्रमण के संदर्भ में उच्च अधिकारियों एवं डॉक्टरों के साथ बैठक भी की. इस दौरान उन्होंने राज्य में कोविड व्यवस्थाओं का हालचाल जाना.

कोरोना के 18 हजार से ज्यादा मामले
उधर, प्रदेश में बुधवार को कोरोना के 18,125 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा 329 मरीजों की मौत भी हो गई. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 संक्रमित 329 और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही राज्य में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 16372 हो गई है.