Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

सीतापुर में भारी बारिश का कहर, कहीं गिरा मकान तो कहीं दीवारें, 7 लोगों की मौत


  • सीतापुर में कुछ जगहों पर बारिश आफत बनकर गिरी है. भारी बारिश के कारण कहीं कच्चा मकान गिर गया तो कहीं दीवारें. अलग-अलग हादसों में सात लोगों की मौत हो गई है.

Heavy Rain in Sitapur: यूपी के सीतापुर जिले में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश काल बन गई है. भारी बारिश की वजह से अलग-अलग जगहों पर कई हादसे हुए हैं. कच्चे मकान और दीवार गिरने से अलग-अलग जगहों पर सात लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा कुछ लोग घायल भी हुए हैं.

थाना मानपुर इलाके के लक्ष्मणपुर गांव में मकान के मलबे में दबकर मां, दो बेटे और एक बेटी की मौत हो गई. वहीं थाना सदरपुर इलाके के बिलोली नानकारी में दीवार के नीचे दबकर दंपति की मौत हो गई. सदरपुर थाना इलाके के महरिया में एक वृद्ध की दीवार गिरने से जान चली गई. इन हादसों में घायल दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लक्ष्मणपुर में चार की मौत
मंगलवार की रात भर बारिश से बुधवार सुबह लक्ष्मणपुर गांव में कच्चा मकान गिर गया. मकान में लल्ली देवी अपने बच्चों के साथ सो रही थी. मलबे में दबने से लल्ली देवी (45), बेटा शिवा (12), शैलेन्द्र (10) और 15 माह की महक की दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही सुमन (30), शिवानी (12) घायल हो गये. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतक के परिजन संजय ने हादसे के बारे में जानकारी दी.

दूसरा और तीसरा हादसा थाना सदरपुर इलाके में हुआ है. बिलौली नानकारी में बारिश के कारण एक मकान की दीवार गिर गई. दीवार में दबने से रामलोटन (35) और उसकी पत्नी अनीता (30) की दर्दनाक मौत हो गई. दंपति अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गया है.