पटना

सीतामढ़ी: बागमती नदी में नहाने के दौरान चार बच्चे डूबे, तीन लापता


बेलसंड (सीतामढ़ी)। बागमती नदी में नहाने के दौरान नदी की तेज धारा में चार बच्चे डूब गए। जिनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि बाकी तीनों की खोजबीन जारी है। घटना जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव की है। नदी में बुधवार की दोपहर परराही पठान टोला के वार्ड नंबर 12 के चार बच्चे नहाने के लिए बागमती नदी में गए।

जहां एक बच्चा डूबने लगा। जिसको बचाने के दौरान अन्य तीन बच्चे भी गहरे पानी में चले गए। जिस वजह से चारों बच्चे डूब गए। इनमें से 15 वर्षीय रेहान अंसारी का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि बाकी तीनों लापता बच्चों की तलाश जारी है। लापता बच्चों में 15 वर्षीय साहिल, 12 वर्षीय महताब खान और 12 वर्षीय आजिद खान शामिल हैं।

घटना कि जानकारी मिलते ही एसडीओ, बीडीओ, सीओ, डीएसपी, थानाध्यक्ष घटना स्थल पर जमे हुए है। एसडीओ रामानुज प्रसाद सिंह ने बताया कि लापता तीनों बच्चों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि खराब मौसम और रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण एसडीआरएफ की टीम व स्थानीय गोताखोरों  को उनकी तलाश करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। एक ही टोले के चार बच्चों के डूबने से मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।