पटना

सीवान में दिनदहाड़े निजी कंपनी के कर्मचारी से 5 लाख की लूट, अपराधी फरार


सीवान। शहर के डीएवी मोड़ स्थित शौचालय के समीप बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े राइटर्स बिजनेस सर्विस के एजेंट से सवा पांच लाख रुपये लूट लिया। इन दिनों लूटपाट की घटनाओं को अपराधियों द्वारा सेफ जोन बना दिया गया है। शहर के डीएवी कॉलेज मोड़ समीप मंगलवार की दोपहर बाइक सवार दो अपराधियों ने राइटर बिजनेस सर्विस के एजेंट से 5 लाख 17 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया हैं। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई। बाइक में धक्‍का मारकर गिराया और रुपये से भरा बैग लेकर हुए फरार हो गए। बताया जाता है कि राइटर बिजनेस सर्विस का एजेंट मोहित कुमार अलग-अलग शॉपिंग मॉल से रुपये एकत्रित कर उन्हें बैंक में जमा करने जा रहे थे। एजेंट ने शहर के छपरा-सिवान मुख्य पथ स्थित स्टाइल बाजार मॉल से दो लाख रुपये लिए थे। इसके बाद वह रुपये को बैग में रखकर बाइक जा रहे थे। स्टेशन रोड होते हुए शहर के डीएवी मोड़ से कुछ ही दूरी पर रामराज मोड़ स्थित विशाल मेगा मार्ट पहुंचे। यहां से उसने तीन लाख रुपये कलेक्ट किए। इन पैसों को डीएवी मोड़ के रास्ते एक्सिस बैंक में जमा करने के लिए बाइक से रवाना हुआ।

इसी बीच घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने बगल से आकर उसकी बाइक में धक्का मार कर एजेंट को नाली में गिरा दिया। इसके बाद जबतक मोहित संभलता वे बाइक में टंगे रुपये का बैग लेकर फरार हो गए। मोहित ने शोर मचाया। लेकिन जब तक लोग जुटते और उन्‍हें घटना का पता चलता बदमाश चंपत हो चुके थे। लूट की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर नगर थाना इंस्पेक्टर जयप्रकाश पड़ित दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने घटना की सत्यता के लिए घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित सार्वजनिक शौचालय में काम करने वाले एक कर्मी से भी पूछताछ की। इसके बाद टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में निकल गई।