पटना

मुजफ्फरपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दबोचे गये नौ अपराधी


दो दोनाली बंदुक, तीन देसी कट्टा, गोलियां, लूटी गयी बाइक बरामद 

मुजफ्फरपुर। जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लूटपाट करने वाले नौ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया हैं। जिनके पास से दो दोनाली बंदूक, गोलियां, तीन  देसी कट्टा, तीन  मोटरसाइकिल  समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। इसकी जानकारी एसएसपी जयंत कांत ने दी।

एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि साहेबगंज थाना क्षेत्र में लूटपाट करने वाले तीन अपराधियों को लूटी हुई अपाची और हथियार के साथ पकड़ा गया और पूछताछ में अन्य अपराधियों के बारे में जानकारी ली गई जिसके बाद सरैया एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई अन्य अपराधी भी दबोचे गया इस लूटपाट वाले गिरोह के सात  अपराधी गिरफ्तार हुए है।

जिनके पास से दो  दोनाली बंदूक,दो  देशी  कट्टा, गोलियां और मोबाइल फ़ोन बरामद किया गया और पुलिस ने इन अपराधियों से पूछताछ की तो इन अपराधियों ने साहेबगंज और देवरिया में कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। यहां पकड़े गए अपराधियों की पहचान गुड्डू कुमार अमित कुमार हैप्पी कुमार संजीव कुमार गौतम कुमार जितेंद्र कुमार एवं भीम कुमार के रूप में की गई है सभी साहिबगंज थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव के निवासी हैं।

वहीं बोचहा इलाके में बीते दिनों डिश टीवी के कर्मी से लूटपाट मामले में गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई में दो अपराधियों को मोटरसाइकिल, लूटी हुई डिश टीवी और अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया गया है। यहां पकड़े गए अपराध कर्मियों की पहचान विकास कुमार पिता हरिवंश साहनी रजवाड़ा मुशरी एवं विक्की कुमार पिता प्रमोद साहनी करणपुर बोचहां के रूप में की गई है।