पटना

जाले: श्रम मंत्री जीवेश कुमार ने लिया मृतिका के परिजनों का हालचाल


जाले (दरभंगा)(आससे) श्रम संसाधन विभाग के मंत्री जीवेश कुमार शुक्रवार के शाम प्रखण्ड के जाले पश्चिमी पंचायत स्थित वार्ड 11 पहुचे, एवम मृतिका के परिजनों से मिलकर हालचाल जाना। इस दौरान मंत्री श्री कुमार ने मृतिका के पिता भरत झा व माता सुधा देवी से मिलकर ढांढस बढ़ाया एवम उचित मदद करने का आश्वासन दिया।

इस दौरान उन्होंने घटना के बारे में स्थानीय लोगो से विस्तृत जानकारी लिया व दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की बात कही। उन्होंने उपस्थित लोगों से कानून पर भरोसा जताने के आग्रह किया। मालूम हो कि बीते शुक्रवार को जाले पश्चिमी पंचायत के वार्ड 11 निवासी भरत झा की आठ वर्षीय पुत्री चंचला कुमारी की मौत स्थानीय माध्यमिक विद्यालय में विधुत स्पर्शाघात से हो गई थी। इसके उपरांत मंत्री श्री कुमार जाले रेफरल अस्पताल परिसर स्थित एएनएम कालेज में चल रहे कोविड टीकाकरण स्थल का जायजा लिया।

मौके पर उन्होंने एमओआईसी डॉ. गंगेश झा व ए एन एम कालेज के प्राचार्य संतोष तालकोटी से मिलकर अस्पताल की घेड़ाबन्दी व अस्पताल परिसर में नए भवन निर्माण को लेकर विस्तार से चर्चा करते हुए अस्पताल की घेड़ाबन्दी के साथ अस्पताल को जल्द ही आधुनिक सुविधाओ से लैश नया भवन मिलेगा की बात कही। इस अवसर पर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. विवेकानन्द झा, अस्पताल प्रबन्धक जमशेद आलम, स्वास्थ्य प्रबन्धक कुमुद रंजन सहित सभी स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे।