Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

सुकेश चंद्रशेखर से शादी करना चाहती थीं जैकलीन फर्नांडिज,


नई दिल्ली, : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EoW) ने मनी लॉन्ड्रिग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था, जहां उनसे लगभग 8 घंटों तक पूछताछ की गई। अब जानकारी का आ रही है कि जैकलीन सुकेश का इतिहास जानने के बाद भी संपर्क में थीं और सुकेश से शादी करने की भी योजना बना रही थीं।

सुकेश के लगातार संपर्क में थी एक्ट्रेस

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर से इतनी प्रभावित थी कि उन्होंने उसके अपराधों के बारे में जानने के बाद भी लगातार महाठग के संपर्क में थीं। ईओडब्ल्यू  के पुलिस आयुक्त रविंवर यादव ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया, जैकलीन फर्नांडिज ने सुकेश का आपराधिक इतिहास जानने के बाद भी अपने संबंधों को बरकरार रखा था।

नोरा ने बनाईं दूरी

साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि सुकेश की सच्चाई जानने के बाद नोरा फतेही ने खुद को उससे दूर कर लिया था। वहीं, रिपोर्ट की मानें तो नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीधे तौर पर शामिल नहीं हैं।

आपको बात दें, सुकेश ने जैकलीन को कई करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स दिए थे। जिसमें ज्वैलरी, घोडा और कार आदि शामिल हैं। साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, ठग सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार के लोगों को भी कई कीमती तोहफे भेंट किए हैं। वहीं, सुकेश पर आरोप हैं कि उसने खुद को अदिति सिंह और उसकी बहन के सामने खुद को फोन पर केंद्रीय  गृह सचिव और कानून सचिव के रूप में पेश किया था।

जैकलीन फर्नांडिस का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु में नजर आने वाली हैं। ये पौराणिक फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। कॉमेडी से भरपूर ये फिल्म साल 1975 में आई फिल्म अंगूर का आधिकारिक रीमेक है। ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।