Latest News खेल नयी दिल्ली

सुशील कुमार पर मकोका लगा सकती है दिल्ली पुलिस,


  • नई दिल्ली। ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर पुलिस अब बड़े एक्शन की तैयारी है। पहलवान सागर हत्याकांड में फंसे सुशील कुमार पर दिल्ली पुलिस मकोका लगा सकती है। जानकारी मिली है कि पुलिस सुशील कुमार पर मकोका के तहत कार्रवाई करने की तैयारी में है। मकोका की कार्रवाई संगठित अपराध करने वालों पर होती है। बताया जा रहा है कि अगर सुशील कुमार पर मकोका लगता है को उसको जमानत आसानी से नहीं मिल सकेगी। मकोका के बाद उम्रकैद तक की सजा का प्रावधान है।

दरअसल हलवान सागर हत्याकांड की छान बीन कर रही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी के टॉप गैंगस्टर में शुमार काला जठेड़ी और नीरज बवाना के रिश्तों को लेकर सुशील कुमार की कुंडली खंगाला शुरू कर दिया है।

मारपीट का वीडियो आया सामने
बता दें कि हाल ही में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद अब इस केस में उस रात का वीडियो सामने आ या जब सुशील कुमार और सागर धनखड़ में मारपीट हुई थी। इस वीडियो के सामने आते हैं कई चीजे साफ हो गई ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सुशील कुमार हाथ में डंडा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इसी डंडे के साथ उन्होंने और उनके साथियों ने 23 वर्षीय सागर धनखड़ की पिटाई की थी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सागर धनखड़ जमीन पर गिरा हुआ है और सुशील और उसके सहयोगी उसे बुरी तरह से लाठी- डंडों से पीट रहे हैं।आपको बता दें कि जब सागर का पोस्टमॉर्टम किया गया था तो उसकी रिपोर्ट में भी यही आया था कि उसकी मौत सिर पर किसी कुंद वस्तु के चोट लगने से हुई है।