Latest News मनोरंजन

सुसाइड से पहले कन्नड़ एक्ट्रेस सौजन्या ने लिखा दिल दहलाने वाला नोट


  1. कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने महज 25 साल की उम्र में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनके घर से चार पेजों का सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने माता-पिता से माफी मांगी है.

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) के निधन से टीवी इंडस्ट्री सकते में हैं. महज 25 साल की उम्र में उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. उनका शव गुरुवार को उनके घर से मिला, इस खबर ने सबको हिला कर रख दिया है. सौजन्या के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है. इस नोट के नीचे उन्होने अपना साइन किया है.

सौजन्या मूल रूप से कर्नाटक के कोडागु जिले की रहने वाली थीं, इन दिनों वो बेंगलुरु में रह रही थी, सौजन्या ने अपने पीछे चार पेजों का एक सुसाइड नोट छोड़ा हैं. जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता से माफी मांगी है. उनके नोट पर तीन 27, 28 और 30 सितंबर की तारीखें लिखीं हुई हैं, जिसके बाद माना जा रहा है कि उन्होने कुछ दिन पहले ही आत्महत्या का फैसला कर लिया था.

सौजन्या का सुसाइड नोट दिल दहला देने वाला है. इस नोट में उन्होंने अपने हेल्थ इश्यूज को लेकर बात की है और कहा कि वो इसे अब और बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं. सौजन्या ने अपने नोट में माता पिता से माफी मांगी है और कहा, ” इसके लिए मैं ही जिम्मेदारी हूं, इसलिए प्लीज मुझे माफ कर दें, .मैंने वादा किया था कि मैं अपने जीवन में ऐसी बेवकूफी कभी नहीं करूंगी लेकिन मेरे पास कोई और रास्ता नहीं था, मैं अंदर ही अंदर पूरी तरह से मर रही थी. हर एक दिन के साथ कमजोर होती जा रही थी, मैंने खुद को इस तरह पहले कभी नहीं देखा.” सौजन्या ने इस नोट पर सावी मडप्पा का साइन है, जो उनका असली नाम था.