News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

सेना के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर, सर्च ऑपरेशन जारी


  • जम्मू कश्मीर में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. जवानों की ओर से इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाए जा रहे हैं.

Shopian Encounter: जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. समाचार लिखे जाने तक सेना के साथ जारी मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. इलाके को पूरी तरह से सुरक्षित घोषित करने और आतंकियों के खात्मे को लेकर सेना की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं. जवानों की कोशिश है कि जल्द से जल्द इलाके में छुपे हुए आतंकियों को गिरफ्तार करके भय मुक्त घोषित कर दिया जाए. बता दें कि इलाके में छुपे आतंकी जवानों की ओर से चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकियों की ओर से जारी गोलीबारी के बाद जवानों ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी.

सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए हैं. इस घटना में किसी भी जवान के हताहत होने की खबर नहीं है. बता दें कि जवानों को शुरुआती जानकारी मिली थी कि इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं. आतंकियों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इलाके को घेर लिया और आतंकियों को हथियार डालने को कहा.

जवानों की आहट को सुनते ही आतंकियों ने हथियार न डालकर उल्टे फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद जवानों को मोर्चा संभालना पड़ा. दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी की जा रही थी. इस बीच जवानों ने निशाना साधते हुए एक-एककर दो आतंकियों को ढेर कर दिया. अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. जवानों की कोशिश है कि आतंकियों की पहचान कर पूरे नेटवर्क के बारे में जानकारी हासिल करते हुए इसका खुलासा किया जाए.