Latest News मनोरंजन

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ कार में नजर आने पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी


नई दिल्ली, । टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक अपनी मां की तरह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। पलक तिवारी जल्द बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाली हैं। फिल्मों में आने से पहले से ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इस साल की शुरुआत में पलक तिवारी को अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ एक कार में स्पॉट किया गया था।

पलक तिवारी और इब्राहिम खान के स्पॉटेड वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में पलक तिवारी और इब्राहिम खान एक साथ कार में बैठे दिखाई दे रहे थे। वहीं मीडिया का कैमरा सामने आने के बाद पलक तिवारी अपना मुंह छिपाने नजर आई थीं। अब इस पूरे मामले में श्वेता तिवारी की बेटी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पलक तिवारी ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारी बातें कीं। इब्राहिम खान के साथ कार में स्पॉट होने और उनके साथ अपने रिश्तो को लेकर पलक तिवारी ने अब कहा, ‘यह सिर्फ दोस्ती है। यह सब अटकलें थीं और इसलिए मैंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। हम बस बाहर थे और हम हैरान हो गए थे।’