Latest News खेल

सैम कुर्रन IPL 2021 से हुए बाहर, चेन्नई सुपर किंग्स ने इस तूफानी आलराउंडर के साथ किया करार


  1. नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 के सीजन के अपने आखिरी लीग मैच से पहले इस बात की जानकारी दी थी कि इंग्लैंड के आलराउंडर सैम कुर्रन चोट के कारण टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे। अब सीएसके ने इस बात की घोषणा भी कर दी है कि बाकी बचे सीजन के लिए सैम कुर्रन के रिप्लेसमेंट के तौर पर किस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है। आइपीएल की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में सैम कुर्रन के रिप्लेसमेंट की पुष्टि हुई है।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) 2021 के शेष सीजन के लिए सैम कुर्रन के रिप्लेसमेंट के रूप में कैरेबियाई क्रिकेटर डोमिनिक ड्रेक्स के साथ करार किया है। डोमिनिक ड्रेक्स वेस्टइंडीज के एक अनकैप्ड आलराउंडर हैं, जिन्होंने अब तक एक प्रथम श्रेणी, 25 लिस्ट ए और 19 टी20 मैचों में भाग लिया है। वह बाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ के मध्यम गति के तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने कई मौकों पर खुद को साबित किया है और इसी वजह से उनको सीएसके की टीम में जगह मिली है।

बता दें कि डोमिनिक ड्रेक्स को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जोड़ने में शायद कैरेबियाई आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अहम भूमिका निभाई होगी, क्योंकि ब्रावो की कप्तानी में कैरेबियन प्रीमियर लीग यानी सीपीएल में सेंट किट्स एंड नेविस प्रेट्रियट्स के लिए खेले थे और सीपीएल 2021 के फाइनल में उन्होंने एक विकेट लिया था और 24 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 48 रन बनाए थे। वे सीपीएल के फाइनल में प्लेयर आफ द मैच रहे थे।