Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

गोगी हत्या कांडः कोर्ट ने आरोपी नवीन डबास को दो दिन की रिमांड पर भेजा


  1. गोगी हत्या कॉड- आरोपी नवीन डबास को दो दिन की रिमांड पर

नई दिल्ली। दिल्ली की रोहिणी जिला अदालत में गोली मार कर गैंगस्टर जितेन्द्र मान उर्फ गोगी की हत्या मामले में तफ्तीश करने के लिये दिल्ली पुलिस ने जेल में बंद आरोपी नवीन डबास को अदालत से दो दिन की रिमांड पर लिया है। ज्ञात हो कि राहिणी जिला अदालत में गैंगस्टर जितेन्द्र मान उर्फ गोगी की हत्या करि दी गई थी। गोगी को मारने आए दो हमलावारों को सुरक्षा कर्मियों ने मार गिराया था।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने नवीन डबास जो मंडोली जेल में बंद था, जेल से अदालत के समक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेश किया। पुलिस ने अदालत को बताया कि गोगी हत्याकॉड की तफ्तीश करने के लिये व इस हत्या कॉड के खुलासे के लिए आरोपी नवीन डबास को रिमांड पर लेना जरूरी है।

इसके बाद अदालत ने नवीन डबास को दो दिन की रिमांड पर दिल्ली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी नवीन डबास के निर्देश पर उसका एक सहयोगी नवीन हुड्डा एक नेपाली शख्स को लाया, जो अन्य हमलावरों राहुल और जयदीप के साथ गोगी को मारने के लिए हथियार के साथ एक वकील के रूप में रोहिणी अदालत गया था। सूत्रों के अनुसार इसी को लेकर नवीन डबास से गहन पूछताछ करनी है। इसके अलावा इसका आमना.सामना दूसरे आरोपियों से कराना है।

बता दें कि बीते 24 सितंबर की दोपहर आरोपी गैंगस्टर जितेन्द्र मान उर्फ गोगी को रोहिणी अदालत के कोर्टरूम नंबर 207 में पेश किया गया था। जैसे ही आरोपी की पेशी अदालत में हुई पहले से कोर्टरूम में वकीलों की वेशभूषा में बैठे दो युवकों ने ज