News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय सोनभद्र

सोनभद्र: पीएम मोदी कहा- सरकार यूक्रेन से अपने नागरिकों को स्वदेश लाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी


सोनभद्र, । यूपी विधानसभा चुनाव 2022 अब अपने सातवें चरण में पहुंच चुका है। सभी राजनीतिक दल चुनावी मैदान में जीत के लिए जोरों-शोरों से प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा अपनी सत्ता को कायम रखने के लिए आगामी चुनाव में हर मुमकिन कोशिश कर रही है, जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद जगह-जगह रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। यही नहीं पीएम मोदी समेत भाजपा के तमाम बड़े नेताओं द्वारा ढ़ेरो जनसभाएं और रोड शो किए जा रहे हैं।

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बुधवार दोपहर जनसभा को संबोधित करने सोनभद्र पहुंचे। चुनावी मैदान में उन्होंने रूस और यूक्रेन युद्ध के बीच फंसे भारतीय छात्रों और नागरिकों को जिक्र किया। ऊर्जांचल की धरती से पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए आपरेशन गंगा के तहत भारत के सामर्थ्‍य की बात कही। उन्होंने कहा कि भारत की बढ़ती ताकत कारण ही हम यूक्रेन में फंसे अपने नागरिकों को सुरक्षित निकालने में सक्षम हुए हैं।

क्या कहा पीएम मोदी ने

सोनभद्र में अपनी रैली में अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यूक्रेन में फंसे नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए सरकार अभियान चला रही है। गंगा आपरेशन के तहत कई हजार नागरिकों को वापस लाया जा चुका है। संकट में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए वायुसेना को भी लगाया गया है। पीएम मोदी ने कहा, ‘देश के लोगों को विश्‍वास दिलाता हूं कि सरकार अपने नागरिकों की सुरक्षित वापसी के लिए कोई  कसर नहीं छोड़ेगी।’