Latest News मनोरंजन

सोशल मीडिया पर आइरा खान शेयर की ब्वॉयफ्रेंड की ऐसी तस्वीर,


  • नई दिल्ली,  बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं, जो अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। आमिर की तरह ही उनकी बेटी आइरा खान भी हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। आइरा ने भले ही अभी एक्टिंग में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन वह फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े-बड़ों को टक्कर देती हैं। बीते कुछ वक्त से इरा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। इसी बीच आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई, जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं। यहां देखें तस्वीर…

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है। नूपुर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख सोशल मीडिया पर फैंस के होश उड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं कि ये नूपुर की दो फोटोज का कोलाज है। दोनों की तस्वीरों में वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इन दोनों ही तस्वीरों में एक महीन फर्क साफ नजर आ रहा है। नूपुर के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर लगातार नूपुर के फिजिक की तारीफ कर रहे हैं।

पको बात दें कि नूपुर शिखरे प्रोफेशन से एक फिटनेस कोच हैं। नूपुर आइरा के साथ उनके पिता आमिर के भी फिटनेस कोच रह चुके हैं। इरा अक्सर ही नूपुर के साथ अपनी तस्वीरें शयेर करती रहती हैं। वहीं आइरा , नूपुर की फैमिली से भी काफी क्लोज हैं।