Latest News करियर

स्टेट बैंक ने क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए, इस लिंक से करें डाउनलोड


  • नई दिल्ली, भारतीय स्टेट बैंक ने क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिये हैं। बैंक ने क्लैरिकल कैडर में जूनियर एसोशिएट्स (कस्टमर सपोर्ट एण्ड सेल्स) के 5000 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत पहले चरण ऑनलाइन प्रिलिमिनरी एग्जाम कॉल लेटर मंगलवार, 17 अगस्त को डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराये दिये हैं, जो कि 29 अगस्त 2021 तक डाउनलोड किये जा सकेंगे। ऐसे में जिन उम्मीदावरों ने एसबीआई क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एसबीआई क्लर्क 2021 प्रीलिम्स एडमिट कार्ड चार शहरों के लिए जारी किये हैं जो महाराष्ट्र में अगरतला, शिलांग, औरंगाबाद और नासिक केंद्र हैं। जिन उम्मीदवारों ने इन क्षेत्रों से आवेदन किया है, वे अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। महत्वपूर्ण तिथियां और एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें नीचे दिए गए हैं।

इन स्टेप में करें डाउनलोड एसबीआई क्लर्क प्रिलिम्स एडमिट कार्ड 2021

भारतीय स्टेट बैंक में क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन किये उम्मीदवार प्रारंभिक परीक्षा में सम्मिलित हुए उम्मीदवार अपना एसबीआई क्लर्क प्रिलिम्स एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए बैंक की वेबसाइट, sbi.co.in पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाएं और फिर क्लर्क एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिंक पर क्लिक करें। फिर नये पेज पर अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड या जन्म-तिथि के विवरण भरकर लॉगिन करें। लॉगिन के बाद उम्मीदवार दिये गये लिंक से अपना कॉल लेटर डाउनलोड और प्रिंट कर पाएंगे।