Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

स्वतंत्र देव सिंह ने बताई मुलायम सिंह यादव से मिलने की वजह,


  • स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि श्रद्धांजलि सभा में आमंत्रित करने के लिए मुलायम सिंह यादव जी से मिला था. वही मनीष जगन अग्रवाल के एक ट्वीट को अखिलेश यादव ने रीट्वीट करके चर्चा में ला दिया.

Swatantra Dev Singh And Mulayam Singh Yadav Meet: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के संस्थापक नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) से सोमवार को मुलाकात की थी और उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की ‘श्रद्धांजलि सभा’ ​​के लिए आमंत्रित किया था.

सिंह ने कहा, “मैं यहां श्रद्धांजलि सभा में आमंत्रित करने के लिए सोमवार को सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव जी से मिला था. मैंने बसपा प्रमुख मायावती जी से भी बात की थी और उन्होंने सतीश चंद्र मिश्रा को भेजा.” उन्होंने कहा कि मंगलवार को हुई सभा में करीब 40 छोटे दलों के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया था, जिनमें 20-25 दलों ने कार्यक्रम में भाग लिया. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए राज्य की राजधानी में सभा का आयोजन किया गया था. इस आयोजन में मुलायम सिंह यादव शामिल नहीं हुए.

अखिलेश यादव के रीट्वीट ने हलचल बढ़ाई

इस बीच, सपा के डिजिटल मीडिया समन्वयक मनीष जगन अग्रवाल के एक ट्वीट को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रीट्वीट करके चर्चा में ला दिया. अग्रवाल ने सोमवार को ट्वीट किया था, ”आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आदरणीय नेता जी से मिले! नेता जी ने स्वतंत्र देव सिंह को समाजवादी पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया. स्वतंत्र देव सिंह बीजेपी में पिछड़ों और दलितों की अनदेखी से शायद नाराज हैं. स्वतंत्र देव सिंह इसे भले ही शिष्टाचार मुलाकात कहें लेकिन कुछ तो है?”