Latest News पटना बिहार

स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले पहुंचे तेज प्रताप यादव, कहा- मंगल पांडेय को कमरे में हो जाना चाहिए लॉक


  • तेजप्रताप यादव ने कहा कि ये स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का गृह जिला है. यहां की स्थिति बदतर है. ये सब देख मंगल पांडेय को कमरे में लॉक हो जाना चाहिए. यहां की बिल्डिंग अच्छा नहीं है. कोई सुविधा नहीं है. मरीज जैसे-तैसे रह रहे हैं.

सिवान: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव इन दिनों राज्य के सरकारी अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को उन्होंने सिवान सदर अस्पताल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान तेज प्रताप अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे और वहां मरीजों से बातचीत कर उन्हें मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली.

लगभग सभी जगह स्थिति दयनीय

सिवान सदर अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे बिहार के सभी अस्पतालों में जा रहे हैं, वहां कोरोना काल में किस तरह की व्यवस्था है, इसका निरीक्षण कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लगभग सभी जगहों की स्थिति दयनीय है.

स्वास्थ्य मंत्री पर साधा निशाना

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि ये स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का गृह जिला है. यहां की स्थिति बदतर है. ये सब देख मंगल पांडेय को कमरे में लॉक हो जाना चाहिए. यहां की बिल्डिंग अच्छा नहीं है. कोई सुविधा नहीं है. मरीज जैसे-तैसे रह रहे हैं.