Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

हनी सिंह ने किडनैपिंग-मारपीट के आरोपों को बताया गलत


नई दिल्ली, : रैपर हनी सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। विवादों से उनका काफी पुराना नाता है। कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि उनका गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ ब्रेकअप हो गया है।

हालांकि, अपने ब्रेकअप की खबरों पर तो हनी सिंह ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की, लेकिन उन्होंने एक इवेंट ऑर्गेनाइजर की तरफ से लगे आरोपों पर अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक स्टेटमेंट जारी किया है।

हाल ही में एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने हनी सिंह और उनकी टीम पर किडनैपिंग और मारपीट का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज हुई थी। इस पर अब हाल ही में हनी सिंह ने अपना साइड बताते एक पोस्ट शेयर किया है।

हनी सिंह ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

रैपर हनी सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी सफाई दी है। हनी सिंह ने इस पोस्ट में लिखा, ‘जो शिकायत मेरे ऊपर दर्ज की गई है और जो आरोप लगे हैं वह बेबुनियाद हैं।

मैं या मेरी कंपनी इस मामले से किसी भी तरह से नहीं जुड़े हुए हैं और ना ही हमारा एग्रीमेंट है, जोकि मीडिया में सुबह से दिखाया जा रहा है। मुंबई शो के लिए मैं ट्राइबवाइब नामक कंपनी के साथ जुड़ा हुआ था, जोकि बुक माय शो की सिस्टर कंपनी है। मुझे इस इवेंट में परफॉर्म करने के लिए जितना समय मिला था, मैंने उतना परफॉर्म किया’।

jagran

मेरी इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है

हनी सिंह ने अपने इस स्टेटमेंट में आगे लिखा, ‘इसके अलावा जो भी आरोप मुझपर लगाए गए हैं, वह सब झूठे हैं और ये सब मेरी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। मेरी लीगल टीम पहले से ही इस मामले में उनके खिलाफ मानहानि का दावा करने के लिए तैयार हैं।

 

हनी सिंह ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर किया, यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करनी शुरू कर दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कुछ नहीं, अभी आपकी हाइप चल रही है, इसलिए सब फेम लेने आ रहे हैं’।

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हम आपसे हमेशा प्यार करते हैं पानी, यो-यो आर्मी को आप पर पहले से ही विश्वास था’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पाजी, आप चिंता मत करो, यो-यो आर्मी लास्ट सांस तक आपके साथ है’।