Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली बिहार राष्ट्रीय लखनऊ

‘हमारी पार्टी MY और BAAP दोनों की है…’, जातिवाद पर तेजस्वी का करारा जवाब, CM नीतीश पर बोला हमला


मुजफ्फरपुर।  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग के बाद अब नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पूरी तरह से एक्टिव हो चुके हैं। उन्होंने बिहार के 38 जिलों में अपनी सरकार की उपलब्धि पहुंचाने के लिए जन विश्वास यात्रा निकाली है। तेजस्वी की इस यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड से हो चुकी है।

मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव को सुनने के लिए जनसैलाब देखने को मिला।वहीं मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और भाजपा के खिलाफ हुंकार भरी। तेजस्वी यादव ने जातिवाद पर करारा जवाब दिया।

हमारी पार्टी MY और BAAP दोनों की

तेजस्वी यादव ने मंच से कहा कि लोग बोलते है कि हम MY- माय की पार्टी है। सुनों, हमारे साथ MY (माय) ही नहीं बल्कि बाप 𝐁𝐀𝐀𝐏 भी है। (𝐁-बहुजन, 𝐀-अगड़े, 𝐀-आधी आबादी और 𝐏 से Poor ) और ये सब 𝐀 𝐭𝐨 𝐙 में आते है।यहां इस जनसैलाब में देखिए- सभी 𝐀 𝐭𝐨 𝐙 जाति, वर्ग और मजहब के लोग है।

मैंने एक थके हुए मुख्यमंत्री से काम करवाया

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि उपमुख्यमंत्री रहते हुए मैंने एक थके हुए मुख्यमंत्री से काम कराया। एक दिन में दो लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र बंटवा कर देश में लकीर खींच दी। यह कीर्तिमान है।

पिछली बार साजिश के तहत मुझे हरा दिया गया था

अपनी राजनीतिक विरासत की चर्चा करते हुए कहा, दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं। दो बार उपमुख्यमंत्री रह चुका हूं। पिछले विधानसभा चुनाव में 112 सीट लेकर भी वह मुख्यमंत्री बनने से वंचित रह गए थे। साजिश के तहत 10 से 15 सीटों पर राजद के उम्मीदवारों को हरा दिया गया।