Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

हमारे यहां कोई आए और झूठ बोलकर चला जाए यह बर्दाश्‍त नहीं लखीसराय में बोले ललन सिंह BJP का कोई नामलेवा नहीं


 लखीसराय: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने मंगलवार को लखीसराय में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला। ललन सिंह ने कहा, ”मुझे लगा था कि गृह मंत्री लखीसराय आए हैं तो यहां की बेरोजगारी पर बात करेंगे, लेकिन वह राज्य की योजनाएं केंद्र की उपलब्धियों में गिना कर चले गए।”

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह आज यानी मंगलवार को लखीसराय के दौरे पर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने अमित शाह और केंद्र सरकार पर हमला बोला। ललन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने अग्निवीर योजना को लागू कर के युवाओं को बेकार और बेरोजगार बना दिया। युवाओं के पुराने नियुक्ति पत्र फाड़कर सेना में चार साल की नौकरी दी है।

ललन सिंह ने शाह पर हमला बोलते हुए कहा, ”मुझे लगा कि लखीसराय आकर केंद्रीय गृहमंत्री बेरोजगारी पर चर्चा करेंगे, विदेश से काला धन लाकर लोगों के खाते में 15-15 लाख नहीं तो 15-15 हजार रुपये देंगे। महंगाई को नियंत्रित करने की बात करेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। इन सब पर चर्चा करने के बजाय उन्होंने राज्य की योजनाओं को अपनी उपलब्धियों में गिना दिया।”

ललन सिंह ने कहा कि मुंगेर में मेडिकल कॉलेज और इंजीनियरिंग कॉलेज को अपनी उपलब्धि बता दिया, जबकि दोनों कॉलेज राज्य की योजना से बनाए जा रहे हैं।

ED और CBI की मदद से फूट डालना चाहती है

 

जदयू नेता ने कहा कि शाह को कुछ करना ही था तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के मुद्दे पर बोलते, उस पर भी कुछ नहीं बोला। जदयू अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा विपक्षी एकजुटता से डरी हुई है, इसलिए वह अब ईडी और सीबीआई की मदद से विपक्षी एकता को खंडित करना चाह रही है, लेकिन हम लोग मजबूत हैं। हमलोग डरने वाले नहीं हैं।

भाजपा को लोकतंत्र में नहीं है भरोसा

उन्होंने कहा कि बिहार में जदयू ने भाजपा को पहचान दिलाई। सच यह है कि यहां उनका नाम लेवा नहीं था। नीतीश जी को सीढ़ी बनाकर केंद्र में बैठे। उन्होंने महाराष्ट्र के मुद्दे पर कहा कि महाराष्ट्र में एनसीपी को तोड़ने का मतलब लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। भाजपा सिर्फ सपना देखती है और लोगों को दिखा रही है। उनकी प्रलोभन एवं धमकी देकर लोगों को अपने साथ करने की कोशिश को जनता देख रही है।

भाजपा की जुमलेबाजी पर लोगों को नहीं है यकीन

एनसीपी नेताओं को भ्रष्ट बताने वाली भाजपा आज से पार्टी के लोगों को तोड़कर अपने में मिलाकर वॉशिंग मशीन में क्लीन कर रहे हैं, लेकिन बिहार में ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि लखीसराय जिला और मुंगेर संसदीय क्षेत्र में आकर कोई झूठ बोलकर चला जाएगा यह कतई स्वीकार्य नहीं है। भाजपा के नेता यहां आते हैं और जुमलेबाजी करते हैं, लेकिन उनकी जुमलेबाजी पर अब लोगों को यकीन नहीं है। लोग सब कुछ जान चुके हैं और आगामी चुनाव में जवाब देंगे।