Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

हम किसानों के लिए गन्ना-गन्ना कर रहे हैं और बीजेपी-RSS जिन्ना जिन्ना कर रही है: ओवैसी


नेशनल डेस्क:  आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अकसर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में  छाए रहते हैं वहीं इस बीच रविवार को एक बार फिर से ओवैसी ने बयान देक बीजेपी सरकार पर हमला बोला।

दरअसल, बलरामपुर में शोषित वंचित समाज के सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जिन्ना (पाकिस्तान के पहले गवर्नर जनरल मोहम्मद अली जिन्ना) और पाकिस्तान से इतना प्यार है कि हम किसानों के लिए गन्ना-गन्ना कर रहे हैं और आरएसएस-भाजपा जिन्ना-जिन्ना कर रही है।

 ओवैसी ने कहा कि भाजपा को जिन्ना और पाकिस्तान से इतना प्यार है कि हम किसानों के लिये गन्ना-गन्ना कर रहे हैं और भाजपा-आरएसएस जिन्ना जिन्ना कर रही है जबकि जिन्ना को हमने 75 साल पहले उखाड़ कर फेंक दिया था।

गौरतलब है कि सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर हरदोई की एक सभा में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आजादी की लड़ाई में सरदार वल्लभ भाई पटेल, जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी के योगदान के क्रम में जिन्ना का भी नाम लिया था। इसके बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ओवैसी को सपा का एजेंट बताते हुए उन पर सीधा प्रहार किया था।