News TOP STORIES नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय

हम मंदिर वहीं बनाएंगे, विरोधी कहते थे कि तिथि कब बताएंगे? नड्डा ने कहा- जनवरी में उद्घाटन है, आप जरूर आएं


जयपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयपुर में ‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ अभियान के कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीति की संस्कृति बदल दी है। लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी ने देश पर शासन किया, लेकिन उनकी नीति वादे करके भूल जाना ही रही है।

‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ अभियान के तहत 200 विधानसभाओं में जाएंगे BJP नेता

जेपी नड्डा ने कहा कि ‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ अभियान के अंतर्गत 15 दिन में 200 विधानसभाओं में जाना है। वहां लोगों से संपर्क करना और लाखों कार्यकर्ताओं के माध्यम से राजस्थान को आगे बढ़ाने के संकल्प के साथ हमें चलना है। पार्टी ने तय किया है कि किसी का भी सुझाव हम न छोड़ें। मुझे विश्वास है कि ये कार्यक्रम सफल होगा और अपना राजस्थान आपके सुझाव से एक मजबूत और विकसित राज्य बनेगा।

वादे करके भूल जाती है कांग्रेस- नड्डा

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि बीजेपी जब कोई संकल्प पत्र निकालती है तो वह केवल राजनीतिक दस्तावेज नहीं होता है बल्कि वह हमारा आगे कार्य करने का लक्ष्य होता है। कांग्रेस पार्टी ने लंबे समय तक राज किया, लेकिन इनका राज ऐसा था कि वादे करो, फिर भूल जाओ और जनता से नए और लुभावने वादे करके अगले चुनाव में फिर खड़े हो जाओ।

पीएम मोदी ने शुरू की रिपोर्ट कार्ड की राजनीति- नड्डा

नड्डा ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने जनता से नए और लुभावने वादे करके अगले चुनाव में फिर खड़े हो जाओ वाली इस संस्कृति को बदल दिया है और रिपोर्ट कार्ड की राजनीति शुरू की है। सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जुड़ा हुआ है।

नड्डा ने कहा कि हमने कहा था कि हम मंदिर वहीं बनाएंगे। लेकिन हमारे विरोधी कहते थे कि तिथि कब बताएंगे। अब मैं उनसे कहता हूं कि जनवरी में उद्घाटन है, आप जरूर आएंगे।

jagran

विपक्षी दलों का मकसद लूट, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण करना- नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों का मकसद केवल लूट, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण करना है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमारा लक्ष्य गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, महिला, युवा और किसानों को ताकत और मजबूती देने का है।

गहलोत सरकार पर बरसे जेपी नड्डा

नड्डा ने गहलोत सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पिछले 6 महीने में 3 हजार से ज्यादा दुष्कर्म के मामले सामने आए। अशोक गहलोत राजस्थान को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। NCRB के आंकड़ों के अनुसार, बलात्कार के मामलों में राजस्थान पहले स्थान पर है।

उन्होंने आगे कहा कि पांच साल तक तो राजस्थान सरकार में खींचातानी चलती रही। इन्होंने विधायकों को अपनी तरफ खींचने के लिए हर तरह की छूट दे दी थी, जिससे उन्होंने यहां हर तरह की लूट मचाई।