पटना

हवेली खड़गपुर: एससीएस डीएवी के सत्यम, गुड़िया और शुभम को पटना में मंत्री सुमित सिंह ने किया पुरस्कृत


  • राष्ट्रीय विज्ञान दिवस पर आयोजित प्रतियोगिता में प्रथम रहे थे तीनों छात्र
  • राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में हुआ था डिबेट, पेंटिंग और क़्विज की जिलास्तरीय प्रतियोगिता

हवेली खड़गपुर (आससे)। बिहार काउंसिल ऑन साइंस एंड टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट की ओर से साइंस एंड टेक्नोलॉजी बिहार सरकार द्वारा राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में राष्ट्रीय विज्ञान दिवस पर आयोजित डिबेट, पेंटिंग और क्विज के जिलास्तरीय प्रतियोगिता में एससीएस डीएवी पब्लिक स्कूल के सत्यम डिबेट में जबकि पेंटिंग प्रतियोगिता में डीएवी की ही गुड़िया और क्विज प्रतियोगिता में भी इसी स्कूल के शुभम ने प्रथम स्थान प्राप्त कर न केवल विद्यालय को गौरवमान दिलाया बल्कि मुंगेर जिले की प्रतिष्ठा को राज्य में प्रतिष्ठित किया है।

साइंस एंड टेक्नोलॉजी बिहार सरकार द्वारा शनिवार को आयोजित डिबेट, पेंटिंग और क़्विज के जिलास्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले एससीएस डीएवी पब्लिक स्कूल के सत्यम, गुड़िया और शुभम को रविवार को संस्थान के स्तर से पटना के तारामंडल में बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह के हाथों प्रशस्ति पत्र और नकद पारितोषिक देकर पुरस्कृत किया गया।

मंत्री सुमित कुमार सिंह के हाथों पुरस्कृत होने वाले प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले स्थानीय डीएवी के सत्यम, गुड़िया और शुभम काफी खुश नजर आए। पुरस्कार प्राप्त करने के बाद तीनों पुरस्कृत छात्र-छात्रा ने विद्यालय के प्राचार्य सत्येंद्र कुमार सिंह और विद्यालय के सभी शिक्षकों को श्रेय के साथ राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रति साधुवाद जताया।