पटना

रूपौली: महावीर कप फुटवॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची दिबरा बाजार


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। रूपौली प्रखंड क्षेत्र के ऐतिहासिक मैदान टीकापट्टी सुखदेव सर्वोदय उच्च माध्यमिक विद्यालय के क्रीड़ा प्रांगण में सात दिवसीय महावीर कप फुटवॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। बुधवार को हुए क्वार्टर फाइनल मैच का मुकाबला सिरसिया बनाम् दिबरा बाजार के बीच खेला गया। जिसका विधिवत उद्घाटन फीता काटकर प्रखंड प्रमुख रेखा देवी ने किया। उद्घाटन के उपरांत प्रखंड प्रमुख रेखा देवी उपस्थित सम्मानित अतिथियों के साथ दोनों ही टीम के खिलाड़ियों का परिचय जाना।

क्वार्टर फाइनल मैच में दिबरा बाजार के खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को बांधे रखा। दिबरा बाजार के गणेश थापा ने दो गोल मध्यांतर के पश्चात दाग कर अपने टीम को जीत हासिल करवाया। जबकि दिबरा के ही अन्य खिलाड़ी ने भी एक गोल दागा। जिसके परिणाम स्वरूप निर्धारित समय सीमा तक दिबरा बाजार के खिलाड़ियों ने सिरसिया टीम पर तीन शून्य की बढ़त हासिल कर सेमीफाइनल मुकाबले में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया।

क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए दिबरा बाजार टीम के खिलाड़ी गणेश थापा को मैन ऑफ द मैच ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। महावीर कप फुटबॉल टूर्नामेंट के अध्यक्ष अचल कुमार ने बताया कि गुरुवार का मुकाबला पटराहा और बरेटा टीम के खिलाड़ियों के साथ खेला जाएगा। इस मुकाबले में विजयी टीम का सेमीफाइनल मुकाबला दिबरा बाजार के टीम के साथ होना निश्चित है।