पटना

हाजीपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र से 50 लाख की विदेशी शराब बरामद


हाजीपुर (आससे)। वैशाली एसपी मनीष के निर्देश पर औद्योगिक थाना क्षेत्र से पुलिस ने 50 लाख का विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक को जप्त किया। जिससे 828 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। वही मौके से पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही अनलोडिंग के लिए लाए गए चार पिकअप वैन को भी पुलिस ने घटनास्थल से जप्त किया है।

पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई। सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि भारी मात्रा में विदेशी शराब लदे 18 चक्का ट्रक को उस समय जप्त की गई जब ट्रक से 4 पिकअप वैन के जरिए विदेशी शराब उतारा जा रहा था, तभी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक और पिकअप वैन जप्त किया गया। वही  6 मजदूरों की गिरफ्तारी की गई। उन्होंने बताया कि ट्रक पर नागालैंड का नंबर प्लेट लगा हुआ पाया गया है। ऐसे में पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। लेकिन अभी तक शराब तस्करों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वहीं दूसरी ओर सदर थाना पुलिस ने  मुजफ्फरपुर-हाजीपुर हाइवे पर एकारा ओभर ब्रिज के पास शराब लदा एक मिनी ट्रक को जब्त किया है। जिसमें 221 कार्टून शराब था। पुलिस ने ट्रक के उप चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। औधौगिक थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है।

वैशाली जिला में लगातार शराब की जब्ती, बरामदगी होने के बाबजूद भी शराब माफिया में पुलिस का डर नही दिख रहा है। बतादें कि वैशाली जिले में हर दिन किसी ना किसी थाना क्षेत्र से विदेशी शराब बरामद हो रही है।