पटना

हाजीपुर: भूमि विवाद को लेकर पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या


हाजीपुर (आससे)। सोनपुर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर चवर में भूमि विवाद को लेकर पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या की गयी। घटना के बाद सभी हमलावर मौके से हुए फरार। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस, स्थल से दो खोका किया बरामद। मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान परमानंदपुर गांव निवासी दशरथ राय के 48 वर्षीय पुत्र रमेश राय के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि परमानंदपुर पंचायत के मुखिया किशोर राय के बड़े भाई पूर्व मुखिया रमेश राय सोमवार की अहले सुबह करीब 7:30 बजे एनएच 19 न्यू बाईपास रोड मुरथान के पास बाइक सवार हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर करीब आधा दर्जन से अधिक गोलियों से छल्ली कर दिया। जिसके कारण घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोगो की भीड़ इकठ्ठा हो गयी। ग्रामीणों ने शव को उठाकर जैसे ही मृतक घर पहुचते ही परिजन में चीत्कार मच गया।

इसकी सूचना सोनपुर थाना को दी गयी। मौके पर दलबल के साथ सोनपुर थानाध्यक्ष अकील अहमद ने स्थल पर पहुचकर शव को अपने कब्ज़े में लिया। पोस्मार्टम के लिये सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया है।

सोनपुर के एएसपी ने मौके पर पहुंचकर की जांच

पुलिस और ग्रामीणों के अनुसार प्रथम दृष्टया भूमि विवाद ही हत्या का कारण बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस इस मामले की सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। सोनपुर एएसपी ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।