पटना

हाजीपुर: स्टेशन रोड के कई होटलों में पुलिस ने की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दर्जनों कपल


हाजीपुर (आससे)। अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस ने स्टेशन के आसपास एक साथ कई होटलों में छापेमारी की गयी है। इस दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में कई कपल को गिरफ्तार किया। एक महिला को भी होटल के कमरे से आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड के होटलों में अचानक पुलिस की रेड पड़ने से होटल मालिकों में हड़कंप मच गया है। एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में देर शाम तक छापेमारी चल रही थी। छापेमारी के दौरान होटल के बंद कमरे से कपल को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक अन्य होटल से एक महिला भी मिली है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालात में दर्जनों प्रेमी युगल को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सदर एसडीपीओ ने बताया कि अपराध पर नियंत्रण रखने के लिए होटलों में छापेमारी की गई है। पुलिस छापेमारी के दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

बतादें की हाजीपुर शहर के स्टेशन के आसपास के इलाके में कई नामी गिरामी होटलों में सेक्स रैकेट का होता है कारोबार, जहा कई जिलों से कपल पहुचते हैं, जिससे होटल संचालकों की होती है मोटी कमाई।