Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

हापुड़ की जनसभा में जेपी नड्डा ने सपा पर बोला जमकर हमला,


हापुड़ । मोदीनगर रोड स्थित श्रीमती ब्रह्मादेवी स्कूल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभा हुई। वह हेलीकॉप्टर से हापुड़ पहुंचे और नियत समय से करीब दो घंटे लेट हो गए। काफी समय से मंच के सामने बैठे समर्थक उनके आने का इंतजार कर रहे थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में योगी ने गुंडे व माफियाओं का सफाया कर दिया है। पूरे प्रदेश में भाजपा के खिलाफ माहौल है।

मोदी व योगी सरकार पूरी तरह से गरीबों को समर्पित सरकार है। भाजपा सरकार दलितों, पिछड़ों, महिलओं और किसानों के हित में काम कर रही है। उनको पूरी तरह से समर्पित है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की तस्वीर और तकदीर बदल दी है। विपक्ष को देश व प्रदेश के विकास से कोई सरोकार नहीं है।

जनधन खातों में पहुंची थी 500-500 रुपये की रकम

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में गरीब व असहाय लोगों के खाते में 500-500 रुपये की रकम पहुंची थी। भाजपा सरकार ने कठिन समय में भी गरीब लोगों को मदद पहुंचाने का काम किया था। यूपी में 42 लाख आवास बने और गरीबों को छत मुहैया कराने का श्रेय मोदी व योगी सरकार को ही जाता है। अमेरिका और यूरोप जैसे देशों में चुनाव में हेल्थ सिक्योरिटी मुददा होता है और प्रधानमंत्री मोदी ने आयुष्मान योजना के तहत लोगों को हेल्थ सिक्योरिटी दी है।