News TOP STORIES नयी दिल्ली

हिमाचल के मंडी से BJP सांसद रामस्वरूप ने की खुदकुशी, पीएम मोदी ने दी अपनी प्रतिक्रिया


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत पर अपना दुख जाहिर किया है. पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि रामस्वरूप शर्मा एक समर्पित नेता थे. उनके असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से पीड़ा हुई है. शर्मा का शव आज दिल्ली स्थित उनके निवास में फंदे से लटका मिला है. सांसद का निवास आरएमएल अस्पताल के नजदीक बने गोमती अपार्टमेंट के फ्लेट नंबर 214 में है. मौत के कारणों का फिलहाल सटीक पता नहीं चल पाया है.

पीएम मोदी ने क्या ट्वीट किया है?

पीएम मोदी ने लिखा है, ”रामस्वरूप शर्मा एक समर्पित नेता थे, जो हमेशा समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध थे. उन्होंने समाज की भलाई के लिए अथक प्रयास किए. उनके असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से पीड़ा हुई. इस दुख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं. ओम शांति.”

अमित शाह ने क्या कहा?

अमित शाह ने भी ट्वीट कर रामस्वरूप को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा है, ”हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूं. मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति शांति शांति.”

हम इसकी कल्पना नहीं कर सकते थे- जयराम ठाकुर

रामस्वरूप शर्मा के निधन पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है, ”उनके निधन का समाचार मिला. हम इसकी कल्पना नहीं कर सकते थे. हमें दुख है. वह मंडी से दो बार सांसद थे और इस बार चार लाख पांच हजार वोटों के अंतर से जीते थे.” सीएम जयराम ठाकुर ने बताया, ”शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है. आत्महत्या की बातें सामने आई हैं. लेकिन पुलिस जांच करके बताएगी.”