News TOP STORIES बंगाल

हुगली में ममता बनर्जी पर बरसे योगी आदित्‍यनाथ, CAA प्रोटेस्‍ट का जिक्र कर कही ये बात


हुगली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की 44 सीटों पर प्रचार अभियान गुरुवार को शाम थम जाएगा। इस दौर की 44 सीटों पर वोटिंग 10 अप्रैल को होनी है। भाजपा के शीर्ष नेताओं सहित स्‍टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आज हुगली में जनसभा को संबोधि‍त क‍िया। इस दौरान उन्‍होंने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर न‍िशाना साधा। योगी ने कहा कि मां की बात करने वाली, खुद को बंगाल की बेटी कहने वाली ममता दीदी मां दुर्गा और सरस्वती की पूजा को प्रतिबंधित करती हैं और गौ हत्या का समर्थन करती हैं। उत्तर प्रदेश में कोई गौ हत्या नहीं कर सकता और अगर करेगा तो जेल के अंदर जाएगा।

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि सीएए के प्रदर्शन के दौरान टीएमसी के लोग ऐसे लोगों की समर्थन कर रहे थे, जो हिंसा भड़काने का काम कर रहे थे। उत्‍तर प्रदेश में हमने हमने दंगाइयों के होर्डिंग्स लगाए और उनकी संपत्तियों को जब्त कर लिया। ममता दीदी ये नहीं कर सकतीं, क्‍योंकि वह उन्‍हें टीएमसी के वोट बैंक के रूप में देखती हैं।

बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय: योगी

योगी आदित्‍यनाथ ने बुधवार को जलपाईगुड़ी में रैली को संबोधि‍त करते हुए कहा था कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है। योगी आदित्‍यनाथ ने आगे कहा था, ‘दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे, लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।’