Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

हैप्पी बर्थडे बेबी गर्ल सुकेश ने जैकलीन को जेल से किया विश


नई दिल्ली, । दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को उसके जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक प्रेम पत्र लिखा है। इस खत में सुकेश ने हमेशा की तरह जैकलीन को कई प्यार भरे नामों से बुलाया है और अगले साल साथ में जन्मदिन मनाने का भी वादा किया है।

‘मैं तुम्हें बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं’

सुकेश ने खत की शुरुआत में लिखा, जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। मेरी बेबी गर्ल ईश्वर की कृपा तुम पर बनी रहे। तुम्हारा जन्मदिन हर साल मेरे लिए बहुत खास दिन होता है। बल्कि मैं ये कहूं तो गलत नहीं होगा कि तुम्हारा बर्थडे मेरे लिए ज्यादा मायने रखता है। हर गुजरते दिन के साथ तुम ज्यादा सुंदर और जवान होती जा रही हो। मैं तुम्हें बता भी नहीं सकता कि मैं कितनी बुरी तरह से तुम्हें मिस कर रहा हूं।

सुकेश ने जैकलीन ने लिए भेजा गिफ्ट

यह खत सुकेश के वकील ने शुक्रवार को जारी किया है। सुकेश ने इसमें आगे लिखा है, मैं वो सारे लम्हें मिस कर रहा हूं जब मैं तुम्हें एक्जॉटिक फूल देता था। सबसे ज्यादा वो हग्स और केक शेयर करना। बेबी मुझे उम्मीद है कि मैंने जो गिफ्ट भेजा तुम्हें पसंद आया होगा।

मैं समझता हूं कि कोई भी सोना, हीरा या मोती तुम्हें उतनी खुशी नहीं दे सकता जितना जानवरों के लिए घर बनाना। सुकेश ने अपने खत के साथ एक हाथ से बना हुआ कार्ड भी जैकलीन के लिए बनाया है।

खत लिखने के साथ ही सुकेश ने ग्रीटिंग कार्ड भी बनाया

ग्रीटिंग कार्ड के लिए सुकेश ने लिखा है कि बेबी कार्ड मैंने तुम्हारे लिए अपने हाथों से बनाया है। मैंने इसमें कुछ खास यादें संजोई हैं जो मैं आज के दिन मिस कर रहा हूं। माई डियर, मेरे अंदर जितनी भी अशांति है वह सब अब खत्म होने को है।

अगले साल तुम्हारा जन्मदिन ऐसा मनाएंगे कि दुनिया जल जाएगी

सुकेश ने आगे लिखा, अगले साल हम दोनों तुम्हारा बर्थडे साथ में मनाएंगे और मैं वादा करता हूं उसे हम बहुत खास बनाएंगे। इसे हम इतना खास बनाएंगे कि पूरी दुनिया इससे जलेगी। बेबी, माई बोम्मा, तुम सुपरस्टार हो और बहुत ही खास हो। तुम मेरी जिंदगी में सबसे खास हो। इस दिन को खूब प्यार से मनाओ और सिर्फ वो प्यारी हंसी बरकरार रखो। किसी भी और चीज के बारे में मत सोचो। मैं यहां हूं तुम्हारे लिए। हैप्पी बर्थडे मेरी बोम्मा, मेरी हनीबी।