Latest News खेल

World Cup 2023 के लिए फिट हो पाएंगे Shreyas Iyer और Axar Patel


नई दिल्ली, । टीम इंडिया ने फाइनल में श्रीलंका को हराते हुए एशिया कप 2023 का खिताब अपने नाम किया। एशिया कप के समापन के बाद अब भारतीय टीम पूरी तरह से वर्ल्ड कप 2023 पर फोकस करेगी। हालांकि, कुछ अहम खिलाड़ियों की इंजरी ने टीम मैनजेमेंट की टेंशन जरूर बढ़ा रखी है। इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर का है, जिनको विश्व कप की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। इस बीच, कप्तान रोहित ने दोनों की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है।

रोहित ने दिया अक्षर पर बड़ा अपडेट

श्रीलंका के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर की इंजरी पर बड़ा अपडेट दिया। एशिया कप 2023 में चोटिल हुए अक्षर की फिटनेस पर बात करते हुए भारतीय कप्तान ने कहा, “मुझे अक्षर की इंजरी को देखते हुए लगता है कि वह एक हफ्ते या 10 दिन में रिकवर हो जाएंगे। मुझे नहीं पता। हमको देखना होगा कि उनकी इंजरी कितना टाइम लेती है। कुछ खिलाड़ी काफी जल्दी रिकवर हो जाते हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि उनके (अक्षर पटेल) साथ भी ऐसा ही हो। मैं इस चीज को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैच खेल पाएंगे या नहीं।”

कितने फिट हैं श्रेयस अय्यर?

कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर बात की। उन्होंने कहा, “श्रेयस फाइनल मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे, क्योंकि उनके लिए कुछ पैरामीटर तैयार किए गए थे, जिनको उन्हें पूरा करना था। मुझे लगता है कि ज्यादतर चीजों को वो करने में सफल भी रहे हैं। मैं अभी यह कह सकता हूं कि वह 99 प्रतिशत फिट हैं। वह काफी फिट दिख रहे हैं और उन्होंने कई घंटे बैटिंग और फील्डिंग की। मुझे नहीं लगता है कि उनकी फिटनेस कोई चिंता की बात है।”