News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

‘4 जून के लिए ढेर सारा पानी अपने साथ रखें…’, आलोचकों पर बरसे प्रशांत किशोर; भाजपा को लेकर किया ये दावा


नई दिल्ली। Prashant Kishor Interview चुनाव विश्लेषक प्रशांत किशोर के बयान आज कल हर जगह छाए हैं। प्रशांत कई समाचार चैनलों को साक्षात्कार दे रहे हैं, जिनमें उनके कई दावे ट्रेंड कर रहे हैं। प्रशांत किशोर ने दावा किया कि इस बार फिर से भाजपा केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी। उनके इस बयान की विपक्ष आलोचना कर रहा है।

 

4 जून को खूब पानी पीने की सलाह

इस बीच प्रशांत किशोर ने अपने आलोचकों पर निशाना साधते हुए 4 जून को खूब पानी पीने की सलाह दी है। प्रशांत किशोर ने कहा कि पानी पीना अच्छा है, क्योंकि यह दिमाग और शरीर दोनों को हाइड्रेटेड रखता है। जो लोग इस चुनाव के नतीजे के बारे में मेरे आकलन से चौंक रहे हैं, उन्हें 4 जून को भरपूर पानी अपने पास रखना चाहिए।

बंगाल चुनाव का दिया हवाला

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत ने आगे कहा कि मेरे दावे का मजाक बनाने वाले बंगाल के नतीजों को याद रखें। दरअसल, प्रशांत ने 2021 के बंगाल के विधानसभा चुनाव में कहा कि था कि भाजपा यहां ट्रिपल डिजिट में नहीं पहुंचेगी। वहीं, कई चैनलों ने भाजपा की जीत का दावा किया था।

 

क्यों कहा पानी रखें साथ

दरअसल, एक साक्षात्कार में प्रशांत किशोर से पूछा गया कि आपने हिमाचल में कांग्रेस के खराब परिणाम आने की बात कही थी, इसपर उनकी तीखी बहस हो गई। इसके बाद प्रशांत किशोर ने तभी पानी पिया, जिसको लेकर उनकी काफी ट्रोलिंग हुई, जिसका जवाब उन्होंने अब एक्स पोस्ट में दिया है।

भाजपा की जीत का किया है दावा

प्रशांत किशोर ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में दावा किया है कि इस बार के लोकसभा चुनावों में भाजपा एक बार फिर से सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को पहली जितनी या उससे भी ज्यादा सीटें मिल सकती हैं।

प्रशांत ने कहा कि लोगों में कई मुद्दों पर मोदी सरकार से नाराजगी हो सकती है, लेकिन वो नाराजगी सरकार को हटाने वाली नहीं है।