अलीगढ़

Aligarh: कमरे में सो रहे युवक की हत्या, लूट का भी आरोप


बरौठा गांव में हुई रविवार को घटना
अलीगढ। हरदुआगंज के गांव बरौठा में युवक की हत्या कर बदमाशांे ने लाखों का माल लूटा। मौके पर पहुुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।
गांव निवासी नौबतरात के चार बेटों में से तीसरे नंबर का बेटा रोहनसिंह (38) रविवार रात घर के सामने बनी बैठक (कमरा) में सो रहा था। रात के समय बदमाशों ने उसे कमरे में धावा बोल दिया। बदमाशांे ने पहले तो युवक की गला रेत कर हत्या कर दी और बाद में वहां रखे टीवी, मोबाइल अन्य कीमती सामान और कैश लूट ले गए। सुबह सात बजे कमरे में चाय लेकर पहुंचे परिजनां ने देखा कि कमरे के कोने युवक की लाश पडी थी। शरीर, सिर में चोट के निशान थे। चीत्कार सुनकर आस-पास के ग्रामीणों की भीड एकत्र हो गई। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। फारेंसिक टीम और डाॅग स्क्वायड भी पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम को भेजा।
परिजनों ने बताया कि रोहन का पत्नी से 10 साल पहले तलाक हो गया था, वह पांच बच्चों में से चार को वह अपने साथ मायके ले गई। रोहन के पास साल साल की बेटी रेखा रह गई थी। रेखा भी रविवार को बुआ के साथ इगलास चली गई। रविवार रात करीब 10 बजे रोहन खाना खाने के बाद सो गया। रोहन ने दो माह पूर्व करीब 27 लाख रूपये की जमीन बेटी थी। जिसमें उसके हिस्से में साढे सात लाख रूपये आए थे। शनिवार को ही वह रुपये निकालकर लाया था, घर मे नगदी होने की बात भी कही जा रही है।

हादसे में घायल महिला की मौत
अलीगढ। लोधा के खेरेश्वर हाईवे पर 24 मार्च को सडक हदसे में घायल हुई महिला ने इलाज के दौरान जेड़ी हॉस्पीटल में दम तोड दिया।
अकराबाद के गांव नानऊ निवासी सत्यवती पत्नी सर्वेश निवासी नानऊ थाना अकराबाद 24 मार्च को विजेंद्रपाल निवासी नानऊ की बाइक पर बैठकर मायके मधुपुरा खुर्जा (बुलंदशहर) जा रही थी। खेरेश्रर हाईवे पर कुत्ता बाइक से टकरा गया, जिससे दोनों लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, महिला के इलाज में सुधार न होने पर परिजनों उसे जेड़ी अस्पताल मे भर्ती करा दिया, जहां रविवार सुबह चार बजे सत्यवती की इलाज के दौरान मौत हो गई।