पटना

बेनीपट्टी: 47 कार्टन विदेशी शराब के साथ स्कॉर्पियों जब्त, कारोबारी गिरफ्तार


बेनीपट्टी (मधुबनी)। होली में शराब बेचने के लिए करहारा ले जा रहे खेप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने 47 कार्टन विदेशी शराब के साथ स्कॉर्पियों व कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है। बेनीपट्टी थाना पर शराब बरामदगी पर प्रेस प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि होली को लेकर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है।

गुप्त सूचना पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानेदार राकेश कुमार रंजन, पुलिस इंस्पेक्टर महेन्द्र कुमार सिंह व अवर निरीक्षक मृत्युजंय कुमार दल-बल के साथ करहारा में जाल बिछाकर कारोबारी को घेर लिया। हालांकि, इस मामले में तीन अन्य आरोपी है। जो फिलहाल, फरार है। जल्द ही फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शराब के साथ पुलिस ने रेकी कर रहे सौउली के मुनचुन यादव को गिरफ्तार किया है।

डीएसपी ने बताया कि 750 एमएल का 420 बोतल व 375 एमएल का 288 बोतल शराब जब्त हुआ है। मौके पर एसडीओ अशोक कुमार मंडल ने कहा कि होली को लेकर प्रशासन पूरी तरह से चौकस होकर काम कर रही है। कहीं भी हुड़दंगियों को बख्सा नहीं जाएगा। शराब को लेकर भी पुलिस प्रशासन चौकस है। मौके पर थाना के कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।