Latest News पटना बिहार

ओसामा शहाब ने प्रभुनाथ सिंह से की मुलाकात, बंद कमरे में घंटों की बातचीत,


  • कुछ दिनों पहले ही प्रभुनाथ सिंह के बेटे और पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने ओसामा से उनके घर में मुलाकात की थी. उस समय भी दोनों के बीच काफी देर तक बातें हुईं थीं.

छपरा: बिहार के सियासी गलियारों में इन दिनों सरगर्मी बढ़ गई है. शुक्रवार का दिन राजनीतिक उथल-पुथल से भरा रहा. एक ओर जहां लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने जीतन राम मांझी से मुलाकात कर सबको चौंका दिया. वहीं, दूसरी ओर मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब ने आरजेडी के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से मुलाकात कर कयासों का बाजार गर्म कर दिया है.

बंद कमरे में काफी देर तक की बातचीत

पिताशहाबुद्दीन के चालीसवें के बाद पहली बार सीवान के प्रतापपुर से निकले ओसामा सीधे पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से मिलने उनके छपरा के मशरख स्थित घर पहुंचे. दुआ-सलाम के बाद दोनों के बीच बंद कमरे में काफी देर तक बातचीत होने की जानकारी मिली है. पिता के निधन के बाद ओसामा के जेडीयू नेता से मिलने के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है. सभी तरह-तरह के कयास लगा हैं.

हालांकि, दोनों के बीच क्या बात हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन बिहार के सियासी गलियारे में कई तरह की बातें तैरने लगीं हैं. मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही प्रभुनाथ सिंह के बेटे और पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने ओसामा से उनके घर में मुलाकात की थी. उस समय भी दोनों के बीच काफी देर तक बातें हुईं थीं.