Latest News पटना बिहार

बेटी मीसा भारती के साथ शरद यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव


  • पटना। चारा घोटाला मामले में जमानत पर बाहर राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव इन दिनों खूब राजनीतिक मुलाकात कर रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को लालू प्रसाद शरद यादव से मिलने उनके आवास 7 तुगलक रोड पहुंचे। लालू प्रसाद के साथ उनकी बेटी मीसा भारती और प्रेमचंद्र गुप्ता भी थे। सभी नेताओं की ये मुलाकात शरद यादव के आवास पर हो रही है। बता दें कि इससे पूर्व लालू प्रसाद ने सोमवार का समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की थी।

लालू प्रसाद फिलहाल बिहार की राजनीति से दूर दिल्ली में ही स्वास्थ्य लाभ करने के साथ-साथ अलग दलों के नेताओं से मिल रहे हैं। बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद दोनों नेताओं के बीच यह पहली मुलाकात है। इस लोकसभा चुनाव में लालू यादव ने अपनी पार्टी के सिंबल पर शरद को मधेपुरा से उम्मीदवार बनाया था। चुनाव के ठीक पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जब रिम्स में भर्ती थे, तब भी उनसे मिलने के लिए शरद यादव गए थे। दोनों नेताओं के बीच अरसे बाद मुलाकात हो रही है।

शरद यादव ने जनता दल यूनाइटेड से अलग होने के बाद अपनी पार्टी बनाई थी। इस पार्टी का विलय लालू की राष्ट्रीय जनता दल में होना था। हालांकि 2019 के लोकसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद विलय का मामला ठंडे बस्ते में चला गया। बता दें कि शरद यादव की तबीयत भी पिछले दिनों खराब रही है। उनकी तबीयत खराब थी उस वक्त नीतीश कुमार भी उनके संपर्क में थे। अब ऐसे में लालू यादव से आज उनकी मुलाकात को बेहद खास माना जा रहा है।