पटना

जहानाबाद: पर्यवेक्षण गृह के बाथरूम का ग्रिल तोड़कर छह बाल कैदी फ़रार


चार अरवल में पकड़े गए, दो के लिए छापेमारी जारी

जहानाबाद। शहर स्थित बाल पर्यवेक्षण गृह से बाथ रूम का ग्रिल तोड़कर अलग-अलग कांडों में रह रहे छह बाल कैदी फ़रार हो गए। हालाकि इसमे से चार को अरवल के किंजर से पकड़ लिया गया है। इधर मामले की जानकारी पुलिस को तब हुई जब पर्यवेक्षण गृह के प्रभारी अधीक्षक ने नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। घटना के बाद पर्यवेक्षण गृह के प्रभारी अधीक्षक ने नगर थाने में लिखित आवेदन देकर यह सूचना दिया कि बाथरूम का ग्रिल तोड़कर छह बाल कैदी फ़रार हो गए हैं। फ़रार बाल कैदियों में दो जहानाबाद के जबकि अन्य अरवल जिले के बताये जा रहे हैं।

पर्यवेक्षन गृह में बंद अन्य बच्चे के परिजन मुलाकाती के लिए पहुंचे तो उन्हें नही मिलने दिया गया है, जिसके बाद वे लोग निराश होकर अपने घर लौट गए। उन्होंने बताया कि कुछ बच्चे भाग जाने के कारण हम लोगों को अपने बच्चे से नही मिलने दिया गया है। इधर पुलिस फ़रार बच्चों की तलाश एवं पूरे घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि अरवल जिले के किंजर थाने में चार बाल कैदियों को हिरासत में लिए जाने की सूचना मिली है। सूचना के सत्यापन के लिए एक टीम को वहां भेजा गई जिसमें से चार बाल कैदी जहानाबाद पर्यवेक्षण गृह से भागे लड़के ही थे। शेष दो लड़को की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।